14 April Exam Result.

14 April Exam Result

जैसा आप सभी को मालूम है UP Board Exam का रिजल्ट बहुत ही जल्द निकलने वाला है जो की संभवतः 25 अप्रैल तक निकल सकता है। बहुत से बच्चे इस रिजल्ट का इंतजार कर रहे है ।
इसी बीच रुद्र अकादमी में आयोजित 14 अप्रैल को डॉक्टर भीम राव अम्बेडकर जी की जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित 100 MCQ परीक्षा का आयोजन हुआ था । उसका रिजल्ट घोषित कर दिया गया है नीचे एक लिंक दिया गया है वहा क्लिक करे और अपने नाम और रोल नंबर के साथ अपना रिजल्ट देखे।

विशेष:
जो बच्चे इस परीक्षा में असफल हो गए है , वो निराश न हो जल्द ही एक परीक्षा और आयोजित की जायेगी। रुद्र अकादमी में इस तरह की परीक्षा समय समय पर आयोजित होती रहती है। बस आप हमसे जुड़े रहे।

सभी बच्चे जिसने इस परीक्षा में भाग लिया था अपना रैंक के हिसाब से अपने रिवार्ड या अवार्ड प्राप्त करे और कोचिंग से संपर्क करे ताकि आपको आपका रिवार्ड या अवार्ड मिल सके।

बच्चे याद रखे की अगर रिवार्ड में उन्हें कोचिंग की फीस 500 होती है तो आपको इसमें तीन सब्जेक्ट मिलेंगे। हफ्ते में 7 दिन पढ़ाई होगी। प्रत्येक दिन 2 से ढाई घंटे के बैच हो सकते है।
नोट : रिजल्ट के सामने आपके तीन सब्जेक्ट की फीस लिखी गई है अगर वो इंस्टीट्यूट में एडमिशन लेते है तो उनकी फीस वोही होगी और पूरे साल वही लगेगी , अगर बच्चा इंग्लिश मीडियम का होता है तो जो लिखा है उससे 100 रुपए अधिक देने होगे। अगर बच्चा सीबीएसई बोर्ड का है तो उसकी फीस 200 ज्यादा देनी पड़ेगी। ये रिवार्ड एक सब्जेक्ट के लिए नही है।
नीचे क्लिक करे  और रिजल्ट देखे।
👇


Comments